Thursday, July 19th, 2018
महाराष्ट्र

सांगली में चाकू से 18 बार हमला करके की पुलिसवाले की हत्या, कैमरे में कैद हुई वारदात

पुणे. महाराष्ट्र के सांगली में होटल के अंदर हुए मामूली विवाद के चलते एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी गई। दो आरोपियों ने मिलकर पुलिसवाले पर 18 बार चाकू से हमला किया। इसमें घायल पुलिसकर्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

होटल के बाहर हुई हत्या

– वारदात मंगलवार की रात सवा 12 बजे सांगली के विश्रामबाग में कुपवाड़रोड स्थित होटल रत्ना डीलक्स में हुई। पुलिस ने बताया कि मूलरूप से बीड जिले का रहने वाला समाधान मानटे(30) मंगलवार रात होटल में खाना खाने गया था। यहां शराब पीने के दौरान उनका दो ग्राहकों से विवाद हो गया। मामला मारपीट तक पहुंच गया। तीनों मारपीट करते हुए होटल से बाहर आ गए। बाहर आते ही एक आरोपी कार के अंदर रखा चाकू निकाल लाया और उसने लगातार 18 बार समाधान पर वार किए। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

वारदात के वक्त वर्दी में था पुलिसवाला
– समाधान साल 2013 से सांगली पुलिस में ट्रैफिक कंट्रोल डिपार्टमेंट में कार्यरत था। उनका परिवार विश्रामबाग पुलिस लाइन में रहता है। वारदात के वक्त समाधान ने वर्दी पहनी हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही लोकल क्राइम ब्रांच, एंटी गुंडा स्क्वाडसंजयनगरविश्रामबाग और सांगली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे जिले की आउटर सीमा को सील कर आरोपियों की धड़पकड़ के प्रयास शुरू किए।